Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

जालौन नगर के प्रमुख स्थानों पर लगे वाटर कूलर दे रहे गर्म पानी,,,लोगों ने की ये मांग

Jalaun news today ।जालौन नगर के प्रमुख स्थानों पर लगे वाटरकूलर खराब पड़े थे तथा गर्म पानी दे रहे थे। जनता की शिकायत मिलने के बाद नगर पालिका परिषद द्वारा दो वाटर कूलर ठीक करा दिये गए हैं। जबकि कोंच चौराहे पर वाटर सप्लाई न होने के कारण वह अभी बंद है।
नगर के प्रमुख देवनगर चौराहे पर आसपास के दुकानदारों के साथ आम जनता को शीतल पेय जल के लिए वाटरकूलर लगाया गया था। इसके साथ ही तहसीलदार कार्यालय के बाहर दोनों गेट के बीच में वाटरकूलर लगा था। गर्मी के दिनों में दोनों वाटरकूलर गर्म पानी दे रहे थे। वाटरकूलर खराब होने के कारण लोगों को गर्मी में शीतल पेय जल नहीं मिल पा रहा था।

नगरवासियों की शिकायत पर पालिकाध्यक्ष नेहा पुनीत मित्तल व ईओ सीमा तोमर ने ठेकेदार को दोनों वाटरकूलर को चालू कराने के निर्देश दिए थे। निर्देश के बाद ठेकेदार ने देवनगर चौराहे के वाटरकूलर को शनिवार व तहसीलदार कार्यालय के बाहर के वाटरकूलर को रविवार को चालू करा दिया है। ईओ सीमा तोमर ने बताया कि कोंच चौराहे के वाटरकूलर में वाटर सप्लाई की दिक्कत आ रही है। जल संस्थान से सम्पर्क कर उसे भी ठीक कराने के प्रयास किए जा रहे हैं। वाटर कूलर चालू होने से चिलचिलाती धूप में लोगों को गला तर करने के लिए शीतल पेयजल मिलने लगा है।

Leave a Comment