Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

मक्का लदे ट्रक से टकराई तेज रफ्तार जा रही बस , दर्जन भर घायल

UP news today। एक बड़ी खबर शनिवार की सुबह लखनऊ आगरा एक्सप्रेस वे से मीडिया के प्रकाश में आई है । मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार आगरा एक्सप्रेस वे पर तेज रफ्तार जा रही है प्राइवेट बस मक्का लदे ट्रक से टकरा गई । अचानक हुई इस घटना से बस में बैठी सवारियों में हर हड़कंप मच गया। बताया जा रहा है कि इस घटना में दर्जन भर से अधिक लोग घायल हुए हैं । कन्नौज जनपद के ठठिया क्षेत्र में हुई इस घटना के संबंध में पुलिस का कहना है कि घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है । पूरे मामले की जांच की जा रही है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार यह घटना चालक को झपकी आने की वजह से होना बताई जा रही है।

आजमगढ़ से दिल्ली जा रही थी बस

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार आज सुबह तड़के एक प्राइवेट बस यात्रियों को लेकर आजमगढ़ से दिल्ली जा रही थी। अभी बस लखनऊ आगरा एक्सप्रेस वे के कन्नौज जनपद में स्थित ठठिया क्षेत्र में ही पहुंची थी तभी बस चालक को झपकी आ गई और तेज रफ्तार बस आगे जा रहे मक्का लदे ट्रक से टकरा गई और अनियंत्रित होकर पलट गई। अचानक हुई इस घटना से यात्रियों में हड़कंप मच गया। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस घटना में 14 लोग घायल हुए हैं जिनको उपचार के लिए अस्पताल में भिजवाया गया है।

कन्नौज पुलिस ने कही ये बात

आज सुबह लगभग 4:00 बजे लखनऊ आगरा एक्सप्रेसवे पर एक बस,आगे चल रहे वाहन से टकराकर खैरनगर कट से नीचे उतर गयी। जिसमें 14 व्यक्ति घायल हो गए। पुलिस बल व एंबुलेंस द्वारा तत्काल मौके पर पहुंच कर रेस्क्यू ऑपरेशन किया गया। घायलों को तिर्वा मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया। सबकी स्थिति सामान्य है। यातायात व्यवस्था सामान्य है। अग्रिम विधिक कार्यवाही की जा रही है।

Leave a Comment