Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

बाइक व कार की भिड़ंत,, दो घायल,,

Bike and car collide, two injured

(रिपोर्ट – बबलू सेंगर)

Jalaun news today । जालौन के जगनेवा पुल पर बाइक व कार की भिडंत में बाइक सवार दो भाई गंभीर रूप से घायल हुए। घायल भाइयों को राहगीरों ने सीएचसी पहुंचाया। जहां से उन्हें जिला अस्पताल रेफर किया गया।
चुर्खी थाना क्षेत्र के ग्राम अटरा कला निवासी सोनू अपने भाई श्याम सिंह के साथ गुरूवार की रात करीब आठ बजे औरैया से जालौन की ओर आ रहा था। उधर जालौन की ओर से एक कार औरैया की ओर जा रही थी। जैसे ही वह अपनी बाइक से जगनेवा पुल पर पहुंचे तभी सामने से आ रही तेज रफ्तार कार के चालक ने अनियंत्रित होकर उनकी बाइक में टक्कर मार दी और कार पुल की रेलिंग से टकरा गई। हादसे के बाद बाइक चालक बाइक समेत सड़क पर गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गए। राहगीरों ने भाइयों को सीएचसी पहुंचाया। जहां डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद उनकी गंभीर हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने उन्हें मेडिकल कॉलेज उरई रेफर कर दिया।

पटाखे जलाते समय हुआ ये बड़ा हादसा

जालौन। घर में आयोजित कार्यक्रम में बच्चे पटाखे चला रहे थे। इसी दौरान एक पटाखा फट गया। पटाखा फटने के कारण तीन बच्चे झुलस गए। जिन्हें इलाज के लिए सीएचसी पहुंचाया गया।
कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला चुर्खीबाल निवासी प्रतीक गौतम के घर पर आयोजित कार्यक्रम में बच्चे पटाखे चला रहे थे। 12 वर्षीय अंशुल गौतम पटाखा चला रहा था। इसी दौरान पटाखा चलाते समय वह उसके हाथ में ही फट गया। हाथ में पटाखा फटने से उसका हाथ जल गया। जबकि पास में खड़े 10 वर्षीय अनुराग के पेट में पटाखे के कंकड लगने से वह भी जल गया। उधर उन्हें पटाख चलाते देख रहा तीन वर्षीय बेटू भी मामूली रूप से झुलस गया। तीनों घायल बच्चों को परिजन आनन फानन में परिजनों ने सीएचसी में भर्ती कराया। डॉ. उमेश अंश ने बताया कि अंशुल की हथेली में पटाखा फूटने से चोट लगी है और उसकी में टांके आए हैं। जबकि अन्य दो बच्चों को हल्की चोट थी। घायलों को उपचार के बाद घर भेज दिया गया है।

Leave a Comment