Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

दिनेश लाल निरहुआ के बड़े भाई विजय लाल यादव उतरे सपा प्रत्याशी के पक्ष में ,, मंच से गीत गाकर लोगों को झूमने को किया मजबूर

Dinesh Lal Nirahua's elder brother Vijay Lal Yadav came out in support of SP candidate, forced people to dance by singing songs from the stage.

Azamgarh news today ।यूपी के आजमगढ़ लोकसभा क्षेत्र में रविवार को एक बड़ा ही दिलचस्प मामला प्रकाश में आया है। यहां पर भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी दिनेश लाल निरहुआ के बड़े भाई विजय लाल यादव आज समाजवादी पार्टी से प्रत्याशी धर्मेंद्र यादव के पक्ष में प्रचार करने के लिए मंच पर पहुंचे। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार विजय लाल यादव काफी मशहूर बिरहा गायक हैं और वह समाजवादी पार्टी प्रत्याशी धर्मेंद्र यादव के पक्ष में प्रचार कर रहे हैं। उल्लेखनीय है कि लोकसभा चुनाव में यूपी के आजमगढ़ सीट से भारतीय जनता पार्टी ने दूसरी बार मशहूर भोजपुरी गायक दिनेश लाल यादव निरहुआ को अपना प्रत्याशी बनाया है तो वही इंडिया गठबंधन की तरफ से समाजवादी पार्टी ने धर्मेंद्र यादव को चुनावी मैदान में उतारा है। दोनों ही दलों के लोग अपने-अपने पार्टियों के प्रत्याशियों को जिताने के लिए भरसक प्रयास कर रहे हैं। इसी कड़ी में रविवार को दिनेश लाल यादव निरहुआ के बड़े भाई विजय लाल यादव इंडिया गठबंधन की ओर से सपा प्रत्याशी धर्मेंद्र यादव के प्रचार के लिए वहां पहुंचे और उन्होंने मंच से अपने जाने पहचाने अंदाज में बिरहा गीत गाकर वहां मौजूद लोगों को झूमने के लिए मजबूर कर दिया।

इस अवसर पर बड़ी संख्या में समाजवादी पार्टी के पदाधिकारी भी वहां मंच पर मौजूद रहे।

Leave a Comment