Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

लखनऊ में Rtd आईएएस अधिकारी की पत्नी की हत्या से हड़कंप,,मामले की हर पहलू से जांच में जुटी पुलिस

Lucknow news today । उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में शनिवार की सुबह उस समय हड़कंप मच गया जब एक पूर्व आईएएस ( Rtd IAS) अधिकारी की पत्नी की घर के अंदर हत्या कर दी गई। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार जब यह घटना घटी उस समय पूर्व आईएएस अधिकारी गोल्फ क्लब गए थे और जब वापस आए तब इसकी जानकारी हुई । पूर्व आईएएस अधिकारी की पत्नी की हत्या की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस और फोरेंसिक टीम पूरे मामले की छानबीन करने में जुटी है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार यह संभावना व्यक्त की जा रही है कि बदमाशों ने लूटपाट के बाद पूर्व आईएएस की अधिकारी की हत्या की है फिलहाल पुलिस पूरे मामले की छानबीन करने में जुटी है।


मीडिया रिपोर्ट से मिली जानकारी के अनुसार उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के गाजीपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत इंदिरा नगर में रहने वाले देवेंद्र नाथ दुबे वरिष्ठ आईएएस अधिकारी के पद से सेवानिवृत होने के बाद यहां पर रह रहे हैं । मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार रिटायर्ड आईएएस अधिकारी श्री दुबे कई जिलों के जिलाधिकारी व कमिश्नर भी रह चुके हैं ।

बताया जा रहा है कि आज सुबह रिटायर्ड अधिकारी देवेंद्र दुबे घर से गोल्फ क्लब गए थे और जब वह वहां से लौट कर आए तो उनकी पत्नी मोहनी दूबे लथपथ पड़ी थी। अचानक हुई थी और अलमारी समेत घर का सामान भी अस्त व्यस्त था। इस घटना से घर में हड़कंप मच गया। बताया जा रहा है कि आनन फानन में डॉक्टरों को बुलाया गया जिन्होंने उनकी पत्नी को मृत घोषित कर दिया । सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज पूरे मामले की छानबीन करना शुरू कर दिया है। संभावना व्यक्त की जा रही है कि जब रिटायर्ड आईएएस अधिकारी देवेंद्र दुबे गोल्फ क्लब गए थे बदमाशों ने उनके घर में लूटपाट करने के बाद पत्नी की निर्मम हत्या कर दी। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की हर पहलू से छानबीन करने में जुटी है।

छानबीन करने में जुटी पुलिस टीम

Rtd आईएएस अधिकारी की पत्नी की हत्या की सूचना के बाद मौके पर पुलिस के आलाधिकारी पूरी टीम के साथ पहुंचे और मामले की हर स्तर से छानबीन कर रहे हैं।

Leave a Comment