Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

जब सपा सांसद डिंपल यादव ने जनसभा में भरे मंच से भोजपुरी में बोलते हुए कहीं यह बात तो जमकर बजी तालियां,,,

सपा सांसद डिम्पल यादव (Dimpal Yadav) ने मंगलवार को जब आजमगढ़ में इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी के पक्ष में प्रचार करते हुए भरे मंच से रउआ हरो शब्द का इस्तेमाल किया तो वहां मौजूद जनता ने काफी देर तक तालियां बजाकर उनका स्वागत किया।

देखिये पूरी खबर

Like & subscribe & share & comment

Loksabha election 2024 । सपा सांसद डिम्पल यादव (Dimpal Yadav) ने मंगलवार को जब आजमगढ़ में इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी के पक्ष में प्रचार करते हुए भरे मंच से रउआ हरो शब्द का इस्तेमाल किया तो वहां मौजूद जनता ने काफी देर तक तालियां बजाकर उनका स्वागत किया। दरअसल आज समाजवादी पार्टी की मैनपुरी से लोकसभा सांसद डिम्पल यादव ने आज आजमगढ़ लोकसभा क्षेत्र से समाजवादी पार्टी इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी धर्मेन्द्र यादव के समर्थन में आजमगढ़ में खरिहानी बंसरिया की बाग और ब्लाक हर्रैया के बाजार गोसाईं में आयोजित चुनावी जनसभाओं को सम्बोधित किया और धर्मेन्द्र यादव को भारी मतों से विजयी बनाने की अपील की।


श्रीमती यादव ने जनसभा में आयी जनता का अभिवादन करते हुए कहा कि आजमगढ़ समाजवादियों के दिल में बसता है। आजमगढ़ के कण-कण से समाजवादियों का बेहद लगाव है। यह लगाव और प्यार मरते दम तक बना रहेगा। जनसभा में भोजपुरी से अपने भाषण की शुरूआत करते हुए डिम्पल यादव ने कहा कि आजमगढ़ गंगा-जमुनी तहजीब की आत्मा है। समाजवादियों को आजमगढ़वासियों पर बहुत भरोसा है। मुझे विश्वास है कि आजमगढ़ में समाजवादी पार्टी की बड़ी जीत होगी धर्मेन्द्र यादव रिकार्ड वोटों से चुनाव जीतेंगे।

उन्होंने कहा कि समाजवादी सरकार में आजमगढ़ में बहुत सारे विकास कार्य किये गये। मेडिकल कॉलेज, पैरा मेडिकल कॉलेज समेत कई अस्पताल, कॉलेज, सड़कों का निर्माण कराया गया।

भाजपा सरकार पर साधा निशाना

जनसभा को सम्बोधित करते हुए डिम्पल यादव ने कहा कि भाजपा सरकार ने किसानों, नौजवानों समेत सभी वर्गों को धोखा दिया। झूठे वादे किये। महंगाई, बेरोजगारी बढ़ायी आज हर वर्ग भाजपा सरकार की गलत नीतियों के कारण परेशान है। भाजपा सरकार में महिलाओं पर बहुत अत्याचार हुए उनके साथ अन्याय हुआ समाजवादी सरकार में महिला सुरक्षा के लिए जितने काम किये गए थे भाजपा सरकार ने सब बर्बाद कर दिये। जनता भाजपा को हटाने के लिए वोट कर रही है।

इंडिया गठबंधन को लेकर कहा

उन्होंने कहा कि इंडिया गठबंधन की सरकार बनने पर गरीब महिलाओं के खाते में हर साल एक लाख रुपया दिया जाएगा। नौजवानों को नौकरी और रोजगार दिया जाएगा। किसानों का कर्ज माफ होगा। किसानों को उनकी फसलों पर एमएसपी का कानूनी अधिकार दिया जाएगा।

ये रहे मौजूद

जनसभा को समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी धर्मेन्द्र यादव, एमएलसी शाह आलम उर्फ गुड्डू जमाली, पूर्व सांसद नंद किशोर यादव, पूर्व एमएलसी कमला प्रसाद यादव एवं विद्या चौधरी समेत अन्य नेताओं ने सम्बोधित करते हुए समाजवादी पार्टी को रिकार्ड वोटों से जिताने की अपील की।

Leave a Comment